'तेरे नाम' में पागल लड़की का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस अब दिखती है ऐसी, यकीन नहीं होगा आपको

 फिल्म तेरे नाम सलमान खान के करियर की सबसे बेस्ट एक्टिंग मूवी मानी जाती है। 2003 में रिलीज हुई इस फिल्म में सलमान खान पहले भूमिका चावला के साथ आशिकी निभाते हैं लेकिन अंत में पागल हो जाते हैं। इस फिल्म की कहानी इतनी दमदार थी कि आज भी यह फिल्म सबकी पसंदीदा फिल्मों में से एक है। सलमान के साथ इस फिल्म में भूमिका चावला लीड रोल में थी। लेकिन आपने देखा होगा कि फिल्म तेरे नाम में एक लड़की ऐसी भी थी जिसने पागल का किरदार निभाया था। आज वही लड़की रियल लाइफ में काफी खूबसूरत दिखाई देती हैं।

Third party image reference
इस फिल्म में पागल लड़की का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का रोल भले ही काफी छोटा था लेकिन इसने सभी को प्रभावित किया। फिल्म के बीच में जब इस लड़की पर अत्याचार होते हैं तो सलमान खान गुंडों की पिटाई करके उसे बचाते हैं। इसके बाद फिल्म के क्लाइमेक्स में भी इस पागल लड़की का किरदार काफी रुला देने वाला था।

Third party image reference
पागल लड़की का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का नाम रोशनी चौधरी है। इन तस्वीरों को देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि यह वही लड़की है जिसने फिल्म तेरे नाम में वह पागल लड़की का किरदार निभाया था। रोशनी चौधरी को बॉलीवुड में लीड अभिनेत्री का रोल तो नहीं मिलता है लेकिन इन्होंने 30 से ज्यादा फिल्मों में साइड रोल किया है। बॉलीवुड के अलावा रोशनी चौधरी ने साउथ की कई फिल्मों में भी काम किया है।

Third party image reference
साल 2004 में रोशनी चौधरी फिल्मी दुनिया से गायब हो गई थी। जिसके बाद उन्हें फिल्मों में साइड रोल भी मिलना बंद हो गया। हालांकि इसके बाद रोशनी चौधरी ने फिल्मों के निर्देशन में अपनी किस्मत आजमाई लेकिन उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली। अब तो रोशनी चौधरी को फिल्मी दुनिया में बहुत कम बार देखा जाता है।

Loading...

No comments