सारा के लिए छाता पकड़े नजर आया ये अभिनेता, लोग बोले बॉडीगार्ड कब से बन गए


Third party image reference
FILMI LIFE : बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में सबसे ज्यादा कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस सारा अली खान अपने अफेयर को लेकर पिछले कई समय से चर्चा में बने हुए हैं. जिन्हे आये दिन रेस्टोरेंट के बहार तो कभी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जाता हैं. लेकिन अब दोनों को एक साथ बांद्रा स्थित एक जिम के बहार देखा गया हैं. लगता हैं दोनों ने अब एक साथ जिम जाना भी शुरू कर दिया हैं.

Third party image reference
दरशल हाल ही में कार्तिक और सारा को एक साथ बांद्रा की एक जिम से बहार निकलते हुए स्पॉट किया गया था. जिस समय बहार तेज बारिश चल रही थी. जिस बारिश में सारा भीग ना जाये उस लिए कार्तिक ने खुद उनके लिए छाता पकड़ा था. जिहोने उन्हें छाते के निचे सारा को लेकर कर तक भी छोड़ा था. जिसके बाद वह खुद भी उसी कर में सवार होकर निकल गए थे.

Third party image reference
जिनकी कुछ तस्वीरें हाल ही में सोशल मिडिया के माध्यम से सामने आई हैं. जिनकी यह तस्वीरें देखकर लोग दोनों पर कई तरह तरह की कमेंट भी कर रहे हैं. कोई कहता हैं की, भाई कब तक नौकरी करोगे, एक ने तो कह दिया की भाई एक्टर से कब सारा के बॉडीगार्ड बन गए.

Third party image reference
जिस समय दोनों हंसते हुए मिडिया को पोज देते भी दिखे थे. जहां सारा ने अपने नियमित ब्लैक वर्कआउट शॉर्ट्स और सफ़ेद रंग के कपड़े पहने थे, वहीं कार्तिक ने अपनी फिटनेस दिनचर्या के लिए सभी काले कपड़े पहने थे.

Third party image reference
काम की बात करे तो दोनों जल्द ही एक साथ फिल्म लव आज कल 2 में पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. साथ ही कार्तिक इन दिनों अपनी अगली फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग में व्यस्त भी हैं.
Loading...

No comments