करोड़ों का मालिक होने के बाद भी बाथरूम स्लीपर्स पहनकर पार्टी में पहुंचा ये सुपरस्टार


Third party image reference
FILMI LIFE : हाल ही देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी ने अपने मुंबई स्थित एंटीलिया बंगलो पर गणेश चतुर्थी के मौके पर गणेश पूजा का बड़े पैमाने पर आयोजन किया था. जिस गणेश पूजा में बॉलीवुड के कई बड़े नामी चेहरे शामिल हुए थे. लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के एक ऐसे स्टार्स की बात करेंगे जो इस आयोजन में बाथरूम स्लीपर्स पहनकर पहुंचा था.

Third party image reference
दरशल हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान की जो भी मुकेश अंबानी के बुलाने पर उनके घर गणेश पूजा में दौड़े चले गए थे. आपको पता होगा की, आमिर खान सबसे ज्यादा आमिर हस्तियों में शामिल हैं. जो एक फिल्म में काम करने के बदले करोड़ों की तगड़ी फीस वसूल करते हैं.
आपको जानकर हैरानी होगी की, करोड़पति होने के बाद भी आमिर इस आयोजन में बाथ्ररोम स्लीपर्स पहने दिखे थे. साथ ही उन्होंने सफेद रंग का कुर्ता पैजामा पहना हुआ था. जहां वह आलिया भट्ट और रणबीर के साथ पोज भी देते दिखे थे.

Third party image reference
जिनकी यह तस्वीरें इन दिनों तेजी से सोशल मिडिया पर वायरल हो रही हैं. एक तरफ कुछ लोग आमिर खान की सादगी की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ गणेश पूजा में इस तरह के बाथरूम स्लीपर्स पहनने को लेकर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.
गणेश चतुर्थी के इस पवन मौके पर मुकेश अंबानी ने एंटीलिया को दुल्हन की तरह सजाया था. साथ ही इस गणेश पूजा में नीता अंबानी अपनी बेटी ईशा अंबानी शामिल हुई थी. जहां पुरे अंबानी परिवार को एक साथ देखा गया था.

Loading...

No comments