रानू मंडल थी साथ, तेरी मेरी कहानी के लॉन्च पर रो पड़े हिमेश रेशमिया, पत्नी ने पोछे आंसू


Image source : www.twitter.com
हिमेश रेशमिया इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' को लेकर काफी चर्चा में है। इस फिल्म का गाना 'तेरी मेरी कहानी' रिलीज से पहले ही जबरदस्त लोकप्रिय हो चुका है। इस गाने को हिमेश के साथ इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल ने आवाज दी है। रानू की सुरीली आवाज में ये गाना लोगो को बेहद पसंद आ रहा है। बुधवार को इस गाने का लॉन्च इवेंट रखा गया था। इस दौरान हिमेश के साथ उनकी पत्नी सोनिया कपूर और रानू मंडल मौजूद थे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए हिमेश भावुक हो गए थे। जिसके बाद उनकी पत्नी सोनिया ने उनके आंसू पोछे।
जानिए विस्तार से -

Image source : www.twitter.com
हिमेश के आंसू पोछती नजर आई उनकी पत्नी
'तेरी मेरी कहानी' के लॉन्च इवेंट के दौरान रानू बेहद खुश नजर आ रही थी। और हो भी क्यों ना उन्हें हिमेश रेशमिया के साथ गाने का मौका जो मिला है। और वे म्यूजिक इंडस्ट्री का हिस्सा भी बन गई है। उन्होंने ओरेंज कलर की साड़ी पहन रखी थी। रानू के लिए ये दिन बेहद खास था। हिमेश के भावुक होने के बाद सोनिया उनके आंसू पोछते नजर आई। हिमेश और सोनिया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Image source : www.twitter.com
सोशल मीडिया के जरिए लाइमलाइट में आई थी रानू
बता दे रानू सोशल मीडिया के जरिए लाइमलाइट में आई थी। रानू रेलवे स्टेशन पर गाना गाते हुए भीख मांग रही थी। तो एक शख्स ने उनका गाना रिकॉर्ड कर लिया था। इसके बाद रानू रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बन गई थी। इवेंट के दौरान रानू ने खुलकर मीडिया के सवालों के जवाब दिए।

Image source : www.twitter.com
लता मंगेशकर से हो रही रानू की तुलना
गाना वायरल होने के बाद लोगो ने रानू की गायकी की काफी तारीफ की थी। यहां तक की कई लोगो ने उनकी तुलना लता मंगेशकर से कर दी थी। जिसके बाद रानू को सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार्स सिंगर्स' के मंच पर गाने का मौका मिला। बाद में बाद में हिमेश ने रानू को अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया था।

Image source : www.twitter.com
हिमेश ने की रानू की तारीफ
इवेंट के दौरान हिमेश ने भी रानू की काफी तारीफ की। हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स ने हिमेश के ऊपर कई तरह के आरोप भी लगाए है। उनका कहना है की रानू के जरिए हिमेश अपने आप को लाइमलाइट में ला रहे है। वैसे ये कहना गलत भी नहीं है। क्योंकि रानू की वजह से हिमेश को पब्लिसिटी तो मिली है।
Loading...

No comments