बागी में 75 साल के बूढ़े का रोल निभाने वाला यह एक्टर असल जिंदगी में दिखता है काफी हैंडसम

टाइगर श्रॉफ की बागी सीरीज की दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही हैं। इन दोनों ही फिल्मों में टाइगर श्रॉफ ने जबरदस्त एक्शन का प्रदर्शन किया। टाइगर के अलावा इन दोनों ही फिल्मों में एक और एक्टर था जिसने अपने अभिनय से सबका दिल जीता। साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म बागी में इस अभिनेता ने 75 साल के एक बुड्ढे का किरदार निभाया था। दर्शकों को यह किरदार काफी ज्यादा पसंद आया। तो आइए इस अभिनेता के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Third party image reference
इस अभिनेता का नाम शिफूजी शौर्य है। शिफूजी शौर्य का पूरा नाम ग्रैंड मास्टर शिफूजी शौर्य भारद्वाज है। शिफूजी शौर्य एक कमांडो ट्रेनर, एक्शन डिजाइनर, एक्शन कोरियोग्राफर, मोटिवेशनल स्पीकर और एक्टर हैं। आपकी जानकारी के लिए यह बता दें कि शिफूजी शौर्य भारत की एक ऐसी संस्था के मालिक हैं जो लोगों को सेल्फ डिफेंस सिखाती है।

Third party image reference
शिफूजी शौर्य की इस संस्था का एक ही मकसद है कि हर कोई अपनी रक्षा खुद करें। इस संस्था में शिफूजी शौर्य हर साल लाखों लोगों को ट्रेनिंग देते हैं। इस संस्था में लड़कों से ज्यादा लड़कियों की संख्या है। इस संस्था में कई विदेशी ट्रेनर भी हैं जो आत्मरक्षा की शिक्षा देते हैं।

Third party image reference
शिफूजी शौर्य यह भी चाहते हैं कि स्कूली शिक्षा में 1 साल की मिलिट्री ट्रेनिंग भी शामिल हो। जिसे देश का हर एक नौजवान काफी मजबूत बन सके। टाइगर श्रॉफ ने भी फिल्म बागी की शूटिंग से पहले शिफूजी शौर्य से कई महीनों तक आत्मरक्षा की ट्रेनिंग ली थी।

Loading...

No comments