ऐसा क्या था इस फिल्म में जो लोग 6 मिनट तक खड़े होकर तालियां बजाते रहे?


Third party image reference
फिल्म देखने के शौक़ीन लोग अक्सर फिल्मो में ऐसा चीज़ ढूंढ़ते है जिसे देखकर वो रोमांचित हो जाएं। हर साल कई फिल्में रिलीज़ होतीं हैं पर हर फिल्म लोगों को रोमांचित करने में कामयाब नहीं हो पता है। फिल्म देखते वक़्त कुछ ऐसे द्रिस्य आ ही जाते है जो कभी लोगों की आँखों में आँसू ले आते हैं तो कभी उन्हें थिएटर में ही खरे हो जाने पे मजबूर कर देते हैं। आइये हम एक ऐसे ही मूवी के बारे में आपको बताते है जिसके एक द्रिस्य को देखकर लोग अपने आँखों में आँसू रोक नहीं पाए थे और खरे होकर तालियां बजाते रहे।

Third party image reference
अवेंजर्स एन्डगेम एक ऐसा फिल्म है जिसने हर एक रिकॉर्ड तोर दिया। जी हाँ अवेंजर्स एन्डगेम दुनिया की सबसे ज्यादा कमाने बाली फिल्म बन चुकी है। मार्वल नाम की कंपनी ने ये फिल्म बनाया है। इस फिल्म के लास्ट में एक ऐसा द्रिस्य आया जिसने लोगों को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया।

Third party image reference
फिल्म के लास्ट में एक द्रिस्य था जिसमे थनोस नाम का सुपर विलन चुटकी बजा कर सबको गायब करने ही बाला था की टोनी स्टार्क यानि की Iron Man बिच में आ जाता है और थनोस से साडी अनंत मणिया छीन लेता है। अनंत मणि लेने के बाद टोनी स्टार्क इसको इस्तेमाल करके थनोस और उसकी पूरी आर्मी को गायब कर देता है। मणि इस्तेमाल करने के कारण टोनी स्टार्क की मौके पर ही मौत हो जाती है और वो द्रिस्य ऐसा होता है जैसे किसी अपने को अपने खो दिया हो।

Third party image reference
मार्वल मूवी की शुरुआत ही Iron Man से हुई थी और अब वही नहीं रहे। इस द्रिस्य को देखकर थिएटर में बैठे सभी के आँखों में आँसू आ गए थे और Iron Man को अंतिम विदाई के तौर पर सभी लोग खरे होक तालियां बजाने लगे थे। तालियों की गूंज पुरे थिएटर में कही मिनटों तक गूंजती रहीं थी।
Loading...

No comments