सलमान खान के साथ फिल्म करने से मना कर चुकी हैं ये 5 टॉप अभिनेत्रियां, नाम जरूर देखें

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान सबसे बड़े मेगास्टार माने जाते हैं। इस इंडस्ट्री में हर कोई सलमान खान के साथ फिल्म में काम करना चाहता है। लेकिन बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो सलमान खान के साथ फिल्म में काम करने के लिए मना कर है। आज हम आपको इस आर्टिकल में उन्हीं अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे।
1. ट्विंकल खन्ना

Third party image reference
ट्विंकल खन्ना 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी है। ट्विंकल खन्ना ने फिल्म जब प्यार किसी से होता है मेंं सलमान खान के साथ काम किया था। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म सफल रही। इसके बाद ट्विंकल खन्ना को और भी कई फिल्मों के लिए सलमान के साथ काम करने का ऑफर मिला लेकिन ट्विंकल खन्ना ने हर बार मना किया।
2. सोनाली बेंद्रे

Third party image reference
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे साल 1999 में सलमान खान के साथ फिल्म हम साथ साथ हैं में नजर आई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी सुपरहिट साबित हुई। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही सलमान खान पर हिरण का शिकार करने का आरोप लगा। इस मामले में सोनाली बेंद्रे से भी पूछताछ हुई। यही वजह रही कि इसके बाद सोनाली बेंद्रे ने सलमान के साथ काम नहीं किया।
3. कंगना रनौत

Third party image reference
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत भी सलमान खान के साथ फिल्म में काम करने से मना कर चुकी है। साल 2016 में आई फिल्म सुल्तान में सबसे पहले कंगना रनौत को ऑफर दिया गया था। लेकिन कंगना ने यह किरदार निभाने से मना कर दिया। जिसके बाद अनुष्का शर्मा को फिल्म में लिया गया।
4. अमीषा पटेल

Third party image reference
अमीषा पटेल में फिल्म जलवा में सलमान खान के साथ काम किया था। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई थी। शायद यही वजह रही कि अमीषा पटेल ने आगे चलकर सलमान के साथ काम करने को लेकर किसी भी ऑफर को एक्सेप्ट नहीं किया।
5. दीपिका पादुकोण

Third party image reference
बॉलीवुड इंडस्ट्री में दीपिका पादुकोण टॉप की अभिनेत्री है। दीपिका बॉलीवुड के हर एक सुपरस्टार के साथ काम कर चुकी है। लेकिन दीपिका अभी तक सलमान खान के साथ नजर नहीं आई। सलमान खान के साथ काम करने को लेकर दीपिका को कहीं फिल्में ऑफर हुई लेकिन दीपिका ने हर बार मना कर दिया।
Loading...

No comments