शादी होते ही फ्लॉप हो गई ये 5 अभिनेत्रियां, अब दर्शकों से नहीं मिलता पहले जितना प्यार

 बॉलीवुड इंडस्ट्री में आपने कई बार देखा होगा कि कई अभिनेत्रियां बॉलीवुड से अचानक ही गायब हो जाती है। कुछ अभिनेत्रियां शादी के बाद फिल्में करना छोड़ देती है। आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे, जो शादी से पहले काफी हिट थी लेकिन शादी के बाद पूरी तरह से फ्लॉप फ्लॉप हो चुकी है।
1. ऐश्वर्या राय

Third party image reference
बॉलीवुड की विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय ने इस इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। लेकिन साल 2007 में शादी करने के बाद दर्शक ऐश्वर्या राय को उतना पसंद नहीं करते हैं। अभी हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्में फन्ने खान, सरबजीत और जज्बा बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से असफल रही।
2. ट्विंकल खन्ना

Third party image reference
बॉलीवुड इंडस्ट्री में ट्विंकल खन्ना 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं। लेकिन साल 2001 में अक्षय कुमार से शादी करने के बाद ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड में पूरी तरह फ्लॉप हो गई। यही वजह है कि ट्विंकल खन्ना ने फिल्मों में काम करना ही छोड़ दिया है। वहीं दूसरी तरफ इनके पति हर साल कई हिट फिल्में देते हैं।
3. जेनेलिया डिसूजा

Third party image reference
जेनेलिया डिसूजा एक समय में टॉप अभिनेत्री मानी जाती थी। इन्होंने बॉलीवुड और साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। लेकिन साल 2012 में रितेश देशमुख से शादी करने के बाद इनका करियर ग्राफ नीचे चलता ही गया। अब जेनेलिया डिसूजा को बहुत कम फिल्मों में देखा जाता है।
4. नम्रता शिरोडकर

Third party image reference
नम्रता शिरोडकर बॉलीवुड में एक समय हिट अभिनेत्री रह चुकी हैं। इन्होंने कच्चे धागे और वास्तव जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। लेकिन साल 2005 में साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू से शादी करने के बाद नम्रता शिरोडकर पूरी तरह से फ्लॉप हो गई। अब तो इनको फिल्मों में भी मौका नहीं मिलता है।
5. असिन

Third party image reference
आमिर खान के साथ फिल्म गजनी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली असिन ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। साउथ इंडस्ट्री में इनकी लोकप्रियता काफी ज्यादा रही है। लेकिन साल 2016 में राहुल शर्मा से शादी करने के बाद असिन को फिल्मों में भी नहीं देखा जाता।
Loading...

No comments