लंबे अर्से से काम कर रहे हैं ये 5 सितारे, लेकिन नहीं प्राप्त कर सके हैं स्टारडम

 फिल्मी दुनिया में कुछ सितारे ऐसे होते हैं जो अपनी पहली ही फिल्म से सब के दिलों पर छा जाते हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी सितारे होते हैं जो लंबे समय से फिल्मी दुनिया में काम करने के बावजूद लोगों के पसंदीदा नहीं बन पाते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री के 5 ऐसे ही सितारों के बारे में बताएंगे, जो इस इंडस्ट्री में बीते काफी लंबे समय से काम कर रहे हैं लेकिन अभी तक फैंस के बीच अपना स्टारडम नहीं बना पाए।
नंबर 5. शर्मन जोशी

Third party image reference
अभिनेता शर्मन जोशी ने साल 1999 में आई फिल्म गॉडफादर से डेब्यू किया था। शर्मन जोशी इस इंडस्ट्री में 20 सालों से काम कर रहे हैं। लेकिन शर्मन जोशी को आज भी बड़ी फिल्मों में बतौर लीड एक्टर का रोल नहीं मिल पाता है। इतने साल काम करने के बावजूद शर्मन जोशी स्टारडम हासिल नहीं कर पाए हैं।
नंबर 4. श्रेयस तलपड़े

Third party image reference
साल 2000 में श्रेयस तलपड़े ने फिल्म निदान से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। तब से लेकर अब तक श्रेयस तलपड़े इस इंडस्ट्री में 19 सालों से काम कर रहे हैं। इस इंडस्ट्री को इतना लंबा वक्त देने के बावजूद इन्हें बतौर एक्टर बहुत कम फिल्में मिल पाती है। श्रेयस तलपड़े को ज्यादातर फिल्मों में साइड रोल करते हुए देखा जाता है।
नंबर 3. कुणाल खेमू

Third party image reference
बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुणाल खेमू ने एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। साल 2005 में कुणाल खेमू ने फिल्म कलयुग में बतौर लीड एक्टर काम किया था। तब से लेकर अब तक कुणाल खेमू बॉलीवुड इंडस्ट्री में संघर्ष कर रहे हैं। लेकिन इनको केवल फिल्मों में सपोर्टिंग रोल ही मिल पाता है।
नंबर 2. अक्षय खन्ना

Third party image reference
किसी जमाने में अपनी फिल्मों के लिए मशहूर अक्षय खन्ना पिछले 22 सालों से इस इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। अक्षय खन्ना ने साल 1997 में फिल्म हिमालय पुत्र से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। तब से लेकर अब तक इन्होंने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन इन्हें भी उतना स्टारडम नहीं मिल पाया है।
नंबर 1. जावेद जाफरी

Third party image reference
बॉलीवुड इंडस्ट्री में जावेद जाफरी अपनी कॉमेडी फिल्मों के लिए काफी ज्यादा मशहूर है। साल 1985 में जावेद जाफरी ने फिल्म मेरी जंग से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। तब से लेकर अब तक जावेद जाफरी 34 सालों से इस इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। इतने लंबे समय के बावजूद इनको केवल फिल्मों में साइड रोल ही मिल पाता है।
Loading...

No comments