फिल्म में बूढ़ी दिखने वाली ये 5 एक्ट्रेस रियल लाइफ में हैं बेहद ग्लैमरस, एक बनी थी रणवीर..

एक वर्सटाइल एक्टर वही कहलाता है जो हर तरीके का रोल करने के लिए तैयार रहता है. बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां ऐसी होती हैं जो इमेज कॉन्शस होने की वजह से कुछ बेहतरीन रोल को छोड़ देती हैं. लेकिन कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी मौजूद हैं जो अपनी इमेज की परवाह किये बिना रिस्क लेने को तैयार होती हैं और हर तरह का रोल करने के लिए रेडी रहती हैं. बॉलीवुड फिल्मों में मां का किरदार हमेशा से अहम रहा है. समय के साथ-साथ मां की इमेज और उनका लुक दोनों चेंज हुआ है. पहले के ज़माने में जहां उम्रदराज़ अभिनेत्रियां ही मां का रोल निभाया करती थीं वहीं आज के ज़माने में हीरो/हीरोइन से छोटी अभिनेत्रियां भी उनकी मां का रोल निभाती हैं. भले ही फिल्म में मां का रोल निभाने वाली ये अभिनेत्रियां नॉन ग्लैमरस लगें लेकिन जब आप इन्हें रियल लाइफ में देख लेंगे तो पहचान नहीं पाएंगे. दरअसल, बड़े पर्दे पर मां का रोल निभाने वाली ये अभिनेत्रियां रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही कुछ ऑनस्क्रीन मां से मिलवाने जा रहे हैं.

5. अर्चना जोइस


Third party image reference
साल 2018 में रिलीज़ फिल्म KGF में अर्चना जोइस ने यश की मां का किरदार निभाया था. लेकिन आपको बता दें रियल लाइफ में अर्चना की उम्र बेहद कम हैं और वह दिखने में बेहद खूबसूरत हैं.

4. मेहर विज


Third party image reference
मेहर विज सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने मुन्नी की मां का किरदार निभाया था. फिल्म में भले ही मेहर विज सीधी-सादी दिख रही हों लेकिन रियल लाइफ में वह बहुत ग्लैमरस हैं.

3. नादिया


Third party image reference
नादिया ने कई साउथ इंडियन फिल्मों में मां का किरदार निभाया है. साल 2013 में रिलीज़ फिल्म मिर्ची में वह प्रभास की मां बनी थीं. फिल्मों में मां का रोल निभाने वाली नादिया असल जिंदगी में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं.

2. राम्या कृष्णन


Third party image reference
राम्या कृष्णन अपने ज़माने की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्री हुआ करती थीं. इन्होंने फिल्म ‘बाहुबली’ में माता शिवगामी देवी का किरदार निभाया है. 200 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी राम्या रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश हैं.

1. अमृता सुभाष


Third party image reference
अमृता सुभाष ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय में रणवीर की मां का रोल निभाया था. भले ही फिल्म में राम्या रणवीर की मां बनी थीं लेकिन जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं रियल लाइफ में वह काफी छोटी हैं. अमृता दिखने में भी बेहद मासूम और खूबसूरत हैं.
Loading...

No comments