आसानी से समझ में नहीं आती हैं इन 5 फिल्मों की कहानियां, इसी वजह से हो गईं फ्लॉप

फिल्मी दुनिया में आपने ऐसी कई फिल्में देखी होंगी जिनकी कहानी आसानी से समझ में नहीं आती है। कुछ फिल्मों की कहानी तो इतनी पेचीदा होती है कि दर्शक पूरी फिल्म देख कर भी कुछ भी समझ नहीं पाते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताएंगे, जिनकी कहानी आसानी से बिल्कुल समझ में नहीं आती है। यही वजह है कि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्में फ्लॉप साबित हुई।
1. रमन राघव 2.0

Third party image reference
साल 2016 में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और विकी कौशल की फिल्म रमन राघव 2.0 रिलीज हुई थी। सस्पेंस थ्रिलर से भरी इस फिल्म की कहानी काफी पेचीदा है। जिसकी वजह से दर्शकों को आसानी से समझ में नहीं आती है। यही वजह रही कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई।
2. प्रिंस

Third party image reference
साल 2010 में विवेक ओबेरॉय, संजय कपूर नंदना सेन की एक्शन थ्रिलर सस्पेंस फिल्म प्रिंस रिलीज हुई थी। इस फिल्म में कई बेहतरीन एक्शन सींस देखने को मिले थे। लेकिन इस फिल्म की कहानी दर्शकों को ज्यादा समझ नहीं आई। जिसकी वजह से बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म असफल रही।
3. फॉक्स

Third party image reference
साल 2009 में दीपक तिजोरी के निर्देशन में बनी फिल्म फॉक्स रिलीज हुई थी। इस फिल्म में मशहूर अभिनेता सनी देओल के साथ अर्जुन रामपाल नजर आज थे। इस फिल्म को काफी अच्छी एक्शन थ्रिलर फिल्म बताया गया। लेकिन इस फिल्म की कहानी काफी ज्यादा पेचीदा थी। जिसकी वजह से यह दर्शकों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई।
4. तीन

Third party image reference
साल 2016 में अमिताभ बच्चन, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और विद्या बालन स्टार फिल्म तीन रिलीज हुई थी। इस फिल्म की कहानी में बिल्कुल भी दम नहीं था। इसके अलावा इन सितारों की एक्टिंग भी दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं आई।यही वजह रही कि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म फ्लॉप रही।
5. 8x10 तस्वीर

Third party image reference
साल 2009 में अक्षय कुमार की फिल्म 8x10 तस्वीर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के पास सुपर पावर थी। फिल्म की कहानी में बिल्कुल भी दम नहीं था। इसके अलावा लोगों को इस फिल्म का टाइटल भी पसंद नहीं आया। जिसके चलते बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म सफल नहीं हो सकी।

Loading...

No comments