दर्शकों को लीड कैरेक्टर से ज्यादा पसंद आये यह 5 साइड किरदार, पांचवें ने तो सबको रुलाया

 बॉलीवुड इंडस्ट्री में वर्तमान समय में उन्हीं फिल्मों को दर्शक सबसे ज्यादा पसंद करते हैं जिसका कंटेंट काफी अच्छा होता है। अगर फिल्म की कहानी अच्छी ना हो तो कितने भी स्टार हो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चलती है। एक्टिंग पर भी दर्शक काफी पैनी नजर रखते हैं और उसी करैक्टर को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं जो सबसे अच्छी एक्टिंग करता है। आज हम आपको उन फिल्मी किरदारों के बारे में बताएंगे जिनको बेहतरीन एक्टिंग के चलते हीरो से ज्यादा पसंद किया गया।
1. दीपक डोबरियाल, फिल्म- तनु वेड्स मनु

Third party image reference
कंगना रनौत की फिल्म तनु वेड्स मनु बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म में कंगना रनौत ने बेहतरीन अभिनय का प्रदर्शन किया। लेकिन कंगना के अलावा साइड रोल करने वाले डोबरियाल का पप्पी वाला रोल सबको पसंद आया था।
2. सौरभ शुक्ला, फिल्म- जौली एलएलबी 2

Third party image reference
साल 2017 में अक्षय कुमार की बेहतरीन फिल्म जौली एलएलबी 2 रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अक्षय के किरदार को काफी पसंद किया गया था। लेकिन अक्षय के अलावा मुख्य जज का किरदार निभाने वाले सौरभ शुक्ला का किरदार सबसे ज्यादा पसंद किया गया। सौरभ शुक्ला के इस किरदार ने दर्शकों को खूब हंसाया था।
3. सज्ज़ाद डेलाफ्रूज, फिल्म- टाइगर जिंदा है

Third party image reference
साल 2017 में सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है आई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर रही। सलमान और कैटरीना को इस फिल्म में काफी पसंद किया गया। लेकिन विलेन का किरदार निभाने वाले सज्ज़ाद डेलाफ्रूज को भी काफी ज्यादा पसंद किया गया।
4. गोविंदा, फिल्म- पार्टनर

Third party image reference
साल 2007 में सलमान खान और गोविंदा की फिल्म पार्टनर आई थी। कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म को काफी पसंद किया गया। इस फिल्म में सलमान खान लीड रोल में थे लेकिन दर्शकों को गोविंदा का रोल ज्यादा पसंद आया। सलमान ने भी गोविंदा की रोल की ज्यादा तारीफ की।
5. विक्की कौशल, फिल्म- संजू

Third party image reference
पिछले साल संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म संजू रिलीज हुई थी। इस फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त का बेहतरीन किरदार निभाया था। लेकिन इस फिल्म में संजय दत्त के दोस्त का रोल निभाने वाले विक्की कौशल को दर्शकों ने खूब पसंद किया। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर रही।
Loading...

No comments