5 बॉलीवुड स्टार्स जिन्होंने रातों रात ख़तम किया अपना करियर, पहले नंबर पर चौकाने वाला नाम

5.अरमान कोहली

Third party image reference
अरमान कोहली दीवाना फिल्म से बाहर चले गए जिसे शाहरुख खान ने स्वीकार कर लिया। यह शाहरुख़ खान की पहली फिल्म थी और बाकी इतिहास है। अरमान कोहली को अभी भी इस फैसले पर पछतावा है।
4.हरमन बवेजा

Third party image reference
वह ऋतिक रोशन की तरह जरूर दिखते थे, लेकिन अभिनय में कमी थी। उन्हें लॉन्च करने वाली फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गयी थी वो थी लव स्टोरी 2050। उन्होंने कुछ और फिल्मों में अभिनय किया, लेकिन वह टिक नहीं पाए।
3.ग्रेसी सिंह

Third party image reference
किसी के करियर को डूबाने के लिए वास्तव में एक विशेष फिल्म है और वो है देशद्रोही।उनके सह-कलाकार के रूप में केआरके थे।ग्रेसी सिंह ने लगान और मुन्नाभाई एमबीबीएस में 2 सुपरहिट के साथ शुरुआत की। उन्होंने अभिनय किया और दोनों फिल्मों में अच्छी दिखीं।फिर उसने देशद्रोही में अभिनय करने का फैसला किया और उसका करियर डूब गया।
2.हिमेश रेशम्मिया

Third party image reference
वह अपने एल्बम आशिक बनाया के साथ रातोंरात हिट गायक बन गए थे। उन्हें बस गाने में ही काम करना चाहिए था|उन्होंने कुछ फिल्मों में अभिनय किया और यही उनके गायन और अभिनय का आखिरी था और अब वे वह कभी-कभी गाते हैं।

1.शाइनी आहूजा


Third party image reference
ये रातों रात गैंगस्टर मूवी से सुपरस्टार बन गए थे। गैंगस्टर मूवी में कंगना और इमरान ने भी अभिनय किया था। बाद में उनपे रपे का गंभीर आरोप लगा और उन्हें 7 साल की सजा सुनाई गयी थी। वापस आने के उन्हें कोई काम नहीं मिला और उन्होंने अपना एक्टिंग करियर खो दिया।
Loading...

No comments