पहली बार पति के साथ दी 550 करोड़ की ब्लॉकबस्टर फिल्म,अब देर रात आई श्री गणेश के दर्शन करने

बॉलीवुड की ऐसी खूबसूरत अभिनेत्री जिसकी डिमांड इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा है। जी हां हम बात कर रहे है दीपिका पादुकोण की जो सबसे ज्यादा फीस लेने वाली हीरोइन में से एक भी मानी जाती है। दीपिका को फिल्मों में देखने के लिए दर्शकों में काफी उत्साह भी रहता है। और जब उन्होंने अपने पति रणवीर सिंह के साथ 550 करोड़ की ब्लॉकबस्टर फिल्म दी तो वो बहुत ज्यादा चर्चाओं में आ गयी। हाल ही में वो देर रात भगवान श्री गणेश के दर्शन करने के लिए पहुँची।

Third party image reference
देर रात पहुँची भगवान गणेश के दर्शन करने
33 साल की दीपिका ने अपनी हॉटनेस से करोड़ो लोगों को दीवाना बना रखा है। और हाल ही में वो जब देर रात भगवान गणेश के दर्शन करने मुंबई स्थित लाल बाग पहुँची और वहां लाल बाग के राजा गणेश की आरती की। और बप्पा के चरणों में अपने शिश झुकाए और माथे पर तिलक भी किया।

Third party image reference
जब वो वहां आई तो उन्हें देखने के लिए फैंस की भीड़ सी लग गयी। और काफी सुरक्षा के बीच वो पंडाल के अंदर आई। और उन्होंने काफी ब्राइडल गोल्डन प्रिंट की महंगी साड़ी पहनी हुई थी। और साथ ही काफी बड़े झुमके अपने कान में पहने हुए थे। और पूरी भारतीय सुहागन महिला के लुक में थी, बाद में उन्हें गणेश उत्सव समिति की तरफ से गणेश जी की तस्वीरें भी बैठ की गयी। सोशल मीडिया पर उनके इस लुक को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

Third party image reference
पहली बार पति के साथ दी 550 करोड़ की ब्लॉकबस्टर फिल्म
रणवीर और दीपिका को जोड़ी बड़े पर्दे पर हमेशा से सुपरहिट रही है। जब उन्होंने साथ में अपनी पहली फिल्म गोलियों की रास लीला और फिर 'बाजीराव मस्तानी' की तब से ही उन्होंने सबका दिल जीत लिया था। और जब उन्होंने साल 2018 में फिल्म पद्मावत से वापसी की और काफी विवादों के बीच भी यह सिनेमा घर में रिलीज हुई, जिसमें दीपिका ने रानी पद्मावती और रणवीर ने खिलजी का किरदार निभाया था। दर्शकों से उन्हें इस फिल्म में भी इतना प्यार मिला की इसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त 550 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ड़ाली और ब्लॉकबस्टर साबित हुई। अब वो एक बार फिर फिल्म '83' में कपिल देव की भूमिका निभा रहे रणवीर की पत्नी बनेंगी।
Loading...

No comments