पता नहीं कब रिलीज होंगे सलमान की इन 5 फिल्मों के अगले पार्ट, नंबर 1 का तो सबको इंतजार

 बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर देखा जाता है कि जब भी कोई फिल्म हिट हो जाती है तो कुछ ही समय में उसका अगला पार्ट भी तैयार कर दिया जाता है। सलमान खान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। सलमान की कुछ फिल्में ऐसी हैं जिनके पार्ट बनने चाहिए। लेकिन अभी तक उनके अगले पार्ट नहीं बन पाए हैं। दर्शकों को भी इन फिल्मों का काफी बेसब्री से इंतजार है।
1. करण अर्जुन

Third party image reference
पुनर्जन्म की कहानी पर आधारित साल 1995 में सलमान खान और शाहरुख खान की फिल्म करण अर्जुन रिलीज हुई थी। इसमें सलमान और शाहरुख के साथ काजोल और ममता कुलकर्णी नजर आई। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म जबरदस्त ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इसी वजह से हर कोई इंतजार कर रहा है कि इस फिल्म का अगला पार्ट बने और उसमें सलमान और शाहरुख एक साथ नजर आए।
2. अंदाज़ अपना अपना

Third party image reference
साल 1994 में आमिर खान और सलमान खान की कॉमेडी फिल्म अंदाज़ अपना अपना रिलीज हुई थी। हालांकि इस फिल्म को उस समय सिनेमाघरों में ज्यादा पसंद नहीं किया गया। लेकिन आज टेलीविजन पर इस फिल्म की लोकप्रियता काफी ज्यादा है। दर्शक भी यह चाहते हैं कि इस फिल्म का अगला पार्ट बने जिसमें सलमान खान और आमिर खान एक बार फिर से साथ नजर आएं।
3. पार्टनर

Third party image reference
साल 2007 में डेविड धवन के निर्देशन में बनी फिल्म पार्टनर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सलमान खान और गोविंदा लीड रोल में नजर आए थे। दर्शकों ने इस फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया था और बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई। यही वजह है कि इस फिल्म का अगला पार्ट पार्टनर 2 बनना चाहिए।
4. वांटेड

Third party image reference
साल 2009 में सलमान खान की एक्शन फिल्म वांटेड रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सलमान खान के साथ आयशा टाकिया लीड रोल में नजर आई थी। इस फिल्म के जरिए सलमान खान ने बॉलीवुड में धमाकेदार वापसी की। हालांकि इस फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर काफी ज्यादा चर्चा चल रही है लेकिन अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है।
5. नो एंट्री

Third party image reference
साल 2005 में कॉमेडी फिल्म नो एंट्री रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सलमान खान के साथ अनिल कपूर, फरदीन खान, बिपाशा बसु, लारा दत्ता, ईशा देओल और सेलिना जेटली लीड रोल में नजर आए थे। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म सुपर डुपर हिट साबित हुई। यही वजह है कि हर कोई इस फिल्म के अगले पार्ट का इंतजार कर रहा है। हालांकि फिल्म इंशाल्लाह के टल जाने से यह फिल्म काफी ज्यादा चर्चा में आई लेकिन अभी कोई रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई।

Loading...

No comments