सोशल मीडिया को समय की बर्बादी मानते हैं ये 4 फिल्मी सितारे, अभी तक नहीं बनाया है अकाउंट

 सोशल मीडिया आज हर किसी की लाइफ का एक अहम हिस्सा बन चुका है। इसके बिना इस दुनिया की कल्पना करना भी मुश्किल है। फिल्मी दुनिया में तो सोशल मीडिया बहुत ही उपयोगी है। किसी भी फिल्म का प्रचार करने या फिर अपने फैंस तक कोई जानकारी पहुंचाने में सोशल मीडिया काफी उपयोगी है। लेकिन आज भी कुछ बॉलीवुड सितारे ऐसे हैं जो इसे समय की बर्बादी मानते हैं। आज हम आपको इस आर्टिकल में उन्हीं बॉलीवुड सितारों के बारे में बताएंगे।
1. करीना कपूर खान

Third party image reference
करीना कपूर खान मॉडर्न बॉलीवुड की एक सफल अभिनेत्री हैं। काफी लंबे समय से इस इंडस्ट्री में करीना कपूर खान सफलता प्राप्त कर रही हैं। लेकिन इसके बावजूद सोशल मीडिया का बिल्कुल भी इस्तेमाल नहीं करती हैं। करीना कपूर की फिल्म चाहते हैं कि वे कम से कम टि्वटर इंस्टाग्राम एक पर तो जरूर जुड़े। लेकिन करीना कपूर सोशल मीडिया को बिल्कुल पसंद नहीं करती है। अपने दोस्तों को भी करीना कपूर इससे दूर रहने की सलाह देती है।
2. कंगना रनौत

Third party image reference
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर किसी न किसी कॉन्ट्रोवर्सी से जरूर जुड़ी रहती हैं। लेकिन कंगना रनौत सोशल मीडिया के जरिए कभी भी अपनी बात नहीं कहती हैं। किसी भी सोशल साइट पर कंगना रनौत ने अपना अकाउंट नहीं बनाया है। कंगना रनौत के अनुसार जिन लोगों के पास कुछ काम नहीं होता है वे सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं।
3. सैफ अली खान

Third party image reference
अपनी पत्नी करीना कपूर खान की तरह ही सैफ अली खान भी सोशल मीडिया से कोसों दूर रहते हैं। बॉलीवुड का हर एक सितारा सोशल मीडिया पर मिल जाएगा लेकिन सैफ अली खान आपको नहीं मिलेंगे। कई सोशल साइट पर इनके अकाउंट है लेकिन उन पर अपडेट देने के लिए इनकी मैनेजर ही काम करती है।
4. रणबीर कपूर

Third party image reference
रणबीर कपूर जैसा अभिनेता सोशल मीडिया पर ना हो ऐसा समझ से परे है। लेकिन यही सच है कि रणबीर कपूर कभी भी सोशल मीडिया का इस्तेमाल नहीं करते। रणबीर कपूर से जब इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को सीक्रेट रखना चाहते हैं। इसी वजह से उन्हें सोशल मीडिया का इस्तेमाल करना पसंद नहीं है।
Loading...

No comments