ऋतिक के साथ पहला किसिंग सीन और फिल्म ने कमाए 400 करोड़, अब आई मंदिर भगवान के दर्शन करने

बॉलीवुड की ऐसी खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री जिसे फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन भी कहा जाता है। जी हां हम बात कर रहे है कंगना रनौत की जो अपने दम पर फिल्म को हिट करने की क्षमता रखती है। उन्होंने 6 साल पहले अपने एक्स बॉयफ्रेंड ऋतिक के साथ फिल्म में पहली बार किसिंग सीन दिया और फिल्म ने 400 करोड़ की कमाई की और दर्शकों का दिल जीत लिया। जिसके बाद कंगना के चर्चे और भी ज्यादा बढ़ गए। हाल ही में वो भगवान गणेश के दर्शन करने के लिए मंदिर पहुँची।

Third party image reference
भगवान गणेश के दर्शन करने आई मंदिर
32 साल की कंगना का स्टारडम आज इतना बढ़ गया है कि वो जब भी वो कई बाहर जाती है तो उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो गयी है। हाल ही में वो गणेश विसर्जन के दिन मुंबई के अँधेरी स्थित गणेश जी के मंदिर दर्शन करने पहुँची, भगवान गणेश की उन्होंने पूजा अर्चना की और अपने शीश झुकाए।

Third party image reference
जिसके बाद उन्होंने बप्पा के जयकारे भी लगाये। इस खास मौके पर वो नव्वारी साड़ी पहनकर आयी थी जिसमें वो बहुत ही प्यारी लग रही थी। उन्होंने अपने बालों में गजरा लगाया हुआ था, और काफी हैवी ज्वैलरी पहनी हुई थी जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। और सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रेंड करने लगी।

Third party image reference
ऋतिक के साथ पहला किसिंग सीन और फिल्म ने कमाए 400 करोड़
ऋतिक और कंगना की जोड़ी शुरू से ही बहुत ज्यादा सुर्खियों में रही थी। जब उन्होंने फिल्म काइट्स की थी तब वो बुरी तरह से फ्लॉप हुई और फिर उन्होंने 3 साल बाद साल 2013 में फिल्म कृष 3 से वापसी की। जिसमें उन्होंने ऋतिक के साथ अपना पहला किसिंग सीन दिया और इस फिल्म ने पुरे विश्व भर में 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली और बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इस फिल्म के बाद से ही दोनों का रिलेशनशिप की खबरें बहुत तेज हो गयी और करीब 2 साल बाद ही उनका ब्रेकअप हो गया।
Loading...

No comments