फ्लॉप होकर भी मालामाल हैं ये 4 अभिनेत्रियां, नंबर 1 है 13405 करोड़ की मालकिन

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में नाम कामना कोई आसान बात नहीं है, आये दिन हमें बॉलीवुड में नए चेहरे देखने को मिलते है। लेकिन सभी मशहूर हो ऐसी भी कोई बात है, बहुत सी ऐसी खूबसूरत अभिनत्री है, जिन्होंने बॉलीवुड में अपना कदम तो रखा, लेकिन फिल्म हिट न होने की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री से काफी दूर चली गयी है। वही कुछ चेहरे ऐसे भी है, जिन्होंने बहुत ही कम समय में काफी ज्यादा नाम कमा लिया है। आज बॉलीवुड में एक जानी-मानी हस्ती बन चुकी है। आइये आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे मे बताते है। जो फ्लॉप होने के बावजूद करोड़ो की संम्पत्ति की मालकिन है।

Third party image reference
1:- गायत्री जोशी
साल 2004 में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म 'स्वदेश' में नजर आई, गायत्री जोशी अपना फिल्मी करियर बनाने मे बिलकुल भी सफल नहीं हो पाई, और 27 अगस्त 2005 ग्रैंड हयात होटल में ओबेरॉय कंस्ट्रक्शन के प्रमोटर विकास ओबेरॉय से शादी कर ली। इनके परिवार की कुल संपत्ति 13405 करोड़ से भी अधिक है।

Third party image reference
2:- ईशा देओल
बॉलीवुड जगत की ड्रीम गर्ल और मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल ने बॉलीवुड में बहुत से बड़े अभिनेता के साथ फिल्मे की है. और इसमें से इनकी कुछ फिल्मे हिट भी शाबित हुई थी. लेकिन उनका फ़िल्मी कॅरिअर इनके माता-पिता के तरह नहीं रहा है. और इस वजह से इन्होने फ़िल्मी दुनिया से काफी दुरी बना ली है, और साल 2012 में हीरा व्यापारी भरत तखानी के साथ शादी कर ली और आज के समय में यह अपना जीवन खुसी खुसी बिता रही है.

Third party image reference
3:- आयशा टाकिया
साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म 'टर्जन: द वंडर कार' से बॉलीवुड में इंट्री करने वाली अभिनेत्री आयशा टाकिया फिल्मों मे कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। बता दे इन्होने अपने करियर मे सिर्फ एक हिट फिल्म दी हैं।ने साल 2009 में अपने प्रेमी फरहान आजमी के साथ शादी कर ली। फरहान आज़मी काफी अमीर आदमी हैं, और इनके पिता समाजवादी पार्टी के एक नेता हैं, और इनके परिवार की कुल कमाई 74 करोड़ रुपए है।

Third party image reference
4:- सेलिना जेटली
मिस यूनिवर्स की दूसरी विजेता रह चुकी सेलिना जेटली ने साल 2003 की फिल्म 'जानशीन' से बॉलीवुड में इंट्री की थी, और फिर कई फिल्मों में काम किया, लेकिन जब सफलता ना मिली तो इन्होने बॉलीवुड को छोड़कर ऑस्ट्रिया के एक बड़े व्यापारी पीटर हग से शादी कर ली। इनके पास दुबई और सिंगापुर जैसे कई बड़े देशों में कई होटल मौजूद हैं।
Loading...

No comments