37 साल की होते हुए भी 18 साल की दिखती है ये अभिनेत्री, देखें तस्वीरें


Third party image reference
37 साल की दिव्या खोसला कुमार ने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2004 में आई फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' से की थी। इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन जैसे अभिनेता ने अभिनय किया था| इस फिल्म में दिव्या अक्षय के अपोजिट उनकी पत्नी श्वेता के किरदार में थीं। हालांकि ये फिल्म उतनी ज्यादा कामयाब नहीं रही। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही भूषण कुमार और दिव्या की पहली मुलाकात हुई। इसके बाद दोनों की मैसेज और चैट पर बात होने लगी। इस दौरान भूषण कुमार को दिव्या से प्यार हो गया।

Third party image reference
दिव्या ने टी-सीरीज के फाउंडर गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार से 13 फरवरी, 2005 को वैष्णो देवी मंदिर (कटरा) में शादी की थी। 2011 में उन्होंने बेटे रुहान को जन्म दिया। दिव्या पहली बार 2000 में सिंगर फाल्गुनी पाठक के म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं। इसके बाद वो 2003 में कुणाल गांजावाला के एलबम 'जिद ना करो ये दिल दा मामला है' में नजर आईं। इस म्यूजिक वीडियो में सलमान खान भी थे। इसके बाद 2017 में दिव्या ने पलक मुछाल और अरिजीत सिंह के म्यूजिक वीडियो 'कभी यादों में आऊं' में भी काम किया।

Third party image reference
लगभग 20 म्यूजिक वीडियोज का डायरेक्शन करने के बाद दिव्या ने 2014 में फिल्म 'यारियां' का डायरेक्शन किया। इसके बाद फिल्म 'सनम रे' 2016 में डायरेक्ट की। दिव्या 2015 में आई रणबीर कपूर की फिल्म 'रॉय' से बतौर प्रोड्यूसर जुड़ीं।दिव्या खोसला ने 2004 में तेलुगु फिल्म 'लव टुडे' में भी काम किया है।
Loading...

No comments