पहली बार दी 300 करोड़ की ब्लॉकबस्टर फिल्म, अब ऐसे हॉट लुक में पहुँची डायरेक्टर के ऑफिस

 बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री जिसका स्टारडम इन दिनों तेजी से बढ़ता जा रहा है। जी हां हम बात कर रहे है कियारा आडवाणी की जिनकी आजकल डिमांड काफी बढ़ती जा रही है। उनकी किस्मत तब और ज्यादा बदल गयी जब उन्होंने फिल्म कबीर सिंह की और साथ ही में उन्होंने इस फिल्म में 9 किसिंग सीन भी दिए। और बड़े पर्दे पर उनकी इस फिल्म ने ऐसी धूम मचाई की 300 करोड़ कमा लिए और ब्लॉकबस्टर साबित हुई। हाल ही में वो काफी हॉट लुक में डायरेक्टर के ऑफिस पहुँची और काफी खुश नजर आ रही थी।

Third party image reference
हॉट लुक में पहुँची डायरेक्टर के ऑफिस
कियारा अब 27 साल की हो गयी और उनकी हॉटनेस ने लाखों लोगों को दीवाना बना लिया। और इसकी वजह है उनकी जबरदस्त फिटनेस, उनकी हॉटनेस और अभिनय के चलते उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिल रहे है। हाल ही में काफी हॉट लुक लेकर डायरेक्टर के ऑफिस पहुँची।

Third party image reference
जब वो वहां अपनी कार से बाहर निकली तो बिना मेकअप किये हुए भी उनका चेहरा बहुत ही खूबसूरत लग रहा था। सफेद शर्ट और ओरेंज स्कर्ट में उनका बोल्ड फिगर काफी आकर्षित कर रहा था। जब कैमरामैन उन्हें अपने कैमरे में कैद करने लगें तो वो अपनी उंगलियों से विक्ट्री का साइन दिखाने लगी।

Third party image reference
पहली बार दी 300 करोड़ की ब्लॉकबस्टर फिल्म
कियारा को इस इंडस्ट्री में 5 साल से ज्यादा हो गए है। उन्होंने फिल्म फुगली से अपना डेब्यू किया था, लेकिन उनके कैरियर का टर्निंग पाईंट तब आया जब उनकी फिल्म कबीर सिंह की जो मार्च में रिलीज हुई और दर्शकों का से इसे बहुत प्यार दिया। शाहिद के गुस्सेल अभिनय और कियारा की सादगी ने अपने फैंस को दीवाना ही बना लिया। और बॉक्स ऑफिस पर इसने जबरदस्त 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ड़ाली और उनके कैरियर की यह पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म रही। गौरतलब है कि वो अगले साल अक्षय कुमार के साथ फिल्म लक्ष्मी बम में दिखाई देंगी।
Loading...

No comments