बाप और बेटे दोनों के साथ फिल्मों में रोमांस कर चुकी हैं ये 3 एक्ट्रेस, नंबर 1 सबकी फेवरेट

 बॉलीवुड इंडस्ट्री के इतिहास में आपने देखा होगा कि उम्र और रिश्तो को ज्यादा महत्व नहीं दिया जाता। कई फिल्मी अभिनेता अपने से ज्यादा उम्र की अभिनेत्रियों के साथ इश्क लड़ा चुके हैं। वैसे ही बॉलीवुड में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिन्होंने पिता और बेटे दोनों के साथ फिल्मों में काम किया है। आज हम आपको इस आर्टिकल में उन्हीं अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे।
नंबर 1. माधुरी दीक्षित

Third party image reference
बॉलीवुड इंडस्ट्री में माधुरी दीक्षित एक जमाने में टॉप अभिनेत्री रह चुकी हैं। इन्होंने अपने बॉलीवुड करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। माधुरी दीक्षित ने साल 1988 में फिल्म दयावान में विनोद खन्ना के साथ काम किया था। वही 9 साल बाद 1997 में माधुरी दीक्षित ने फिल्म मोहब्बत में विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना के साथ काम किया। दोनों के साथ ही माधुरी दीक्षित की जोड़ी को खूब पसंद किया गया।
नंबर 2. श्रीदेवी

Third party image reference
श्रीदेवी भले ही आज इस दुनिया में नहीं है लेकिन बॉलीवुड में उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता। अपने करियर में श्री देव ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया। साल 1990 में श्रीदेवी ने अपने से 30 साल बड़े धर्मेंद्र के साथ फिल्म नाकाबंदी में काम किया था। इसके बाद श्रीदेवी ने साल 1986 में सल्तनत और 1989 में चालबाज और निगाहें फिल्मों में धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के साथ काम किया।
नंबर 3. डिंपल कपाड़िया

Third party image reference
डिंपल कपाड़िया बॉलीवुड इंडस्ट्री में 80 और 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रही हैं। डिंपल कपाड़िया साल 1989 में बंटवारा और 1991 में फिल्म मस्त कलंदर में धर्मेंद्र के साथ काम किया। इसके अलावा डिंपल कपाड़िया ने धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के साथ भी फिल्म मंजिल मंजिल और अर्जुन में काम किया। दोनों बाप बेटे के साथ डिंपल कपाड़िया की जोड़ी को खूब पसंद किया गया।
Loading...

No comments