Loading...

'मर्डर 2' फिल्म के एक्टर को हुई जेल, करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी का मामला


Third party image reference
बॉलीवुड अभिनेता प्रशांत नारायणन को धोखाधड़ी के एक मामले में भागीदारी के कारण गिरफ्तार किया गया है। वह जेल में है। यह जानकारी केरल पुलिस के एक अधिकारी ने खुद दी।

Third party image reference
आईएएनएस से बात करते हुए, एदक्कड़ में जन्मे अभिनेता को व उनकी बंगाली पत्नी शोना को मुंबई से गिरफ्तार करने वाले इंस्पेक्टर ए. प्रताप कहा कि वे दोनों अब न्यायिक हिरासत में हैं। उन्होंने कहा की मामला धोखाधड़ी से संबंधित है और शिकायतकर्ता थॉमस पैनिकर हैं, जो एक मलयालम फिल्म के निर्माता थे, जिसमें नारायणन ने 2017 में अभिनय किया था। फिल्म के बाद दोनों एक दूसरे को जानने लगे। पैनिकर को बताया गया कि उनकी पत्नी के पिता की मुंबई में एक कंपनी है और अगर उन्होंने इसमें निवेश किया, तो उन्हें वहां का निदेशक बनाया जाएगा।

Third party image reference
प्रताप ने आगे कहा, "पैनिकर ने 1.20 करोड़ रुपये का निवेश किया और उसके बाद उसे पता चला कि उसके साथ धोखा हुआ है, जिसके बाद उसने शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद केरल पुलिस की सात सदस्यों की टीम मुंबई पहुंची और तीन दिन तक निरीक्षण के बाद वे अभिनेता तक पहुंच पाए। दोनों को गिरफ्तार करने के बाद ट्रांजिट वारंट पर केरल लाया गया है। थालास्सेरी के कोर्ट ने 20 सितंबर तक दंपति की न्यायिक रिमांड मंजूर कर दी है।
Loading...
Loading...

No comments