अगर सलमान खान की यह फिल्म रिलीज हो जाती, तो टूट सकता था बाहुबली 2 का रिकॉर्ड

बॉलीवुड इंडस्ट्री ने सलमान खान सबसे बड़े मेगास्टार हैं। सलमान खान का स्टारडम इतना बढ़ चुका है कि अब उनके नाम से भी फिल्में हिट होने लगी है। अपने करियर में सलमान खान ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। सलमान खान की फिल्मों ने वैसे तो बॉलीवुड में कई बड़े-बड़े रिकॉर्ड बना रखे हैं। लेकिन अभी तक साउथ की फिल्म बाहुबली का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाए हैं। आज हम आपको सलमान की उस फिल्म के बारे में बताएंगे, जो अगर रिलीज हो जाती तो शायद बाहुबली 2 का रिकॉर्ड टूट सकता था।

Third party image reference
हम बात कर रहे हैं फिल्म शेर खान के बारे में। जिसका निर्देशन सलमान खान के भाई सोहेल खान करने वाले थे। यह फिल्म साल 2013 में रिलीज होनी थी। लेकिन अभी तक यह फिल्म रिलीज नहीं हो पाई है। हालांकि इन दिनों यह फिल्म काफी ज्यादा चर्चा में है। संजय लीला भंसाली की इंशाल्लाह छोड़ने के बाद सलमान खान ईद पर इस फिल्म में नजर आ सकते हैं।

Third party image reference
अगर यह फिल्म रिलीज हो जाती है तो बाहुबली 2 का रिकॉर्ड टूट सकता है। फिल्म बाहुबली 2 ने हिंदी भाषा में 500 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। वहीं इस फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 2000 करोड़ था। अगर बाहुबली 2 का कोई रिकॉर्ड तोड़ सकता है तो वह सलमान खान है। सलमान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हर बार ताबड़तोड़ कमाई करती हैं। ऐसे में फिल्म शेरखान यह बड़ा कारनामा कर सकती थी।

Third party image reference
इस फिल्म में सलमान खान के साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा का नाम भी जोड़ा गया था। हालांकि अभी भी इस फिल्म के आने की पूरी उम्मीद लगाई जा रही है। लेकिन अभी तक सलमान और सोहेल की तरफ से इस फिल्म को लेकर कोई भी ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है।
Loading...

No comments