27 साल की इस मुस्लिम हीरोइन को मिली पहली फिल्म, अब मंदिर पहुँचकर खुद की भगवान गणेश की आरती

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और हॉट अदाकारा के रूप में अपनी पहचान बनाने वाली नोरा फतेही ने अपने बेली डांस से करोड़ो लोगों को दीवाना बना रखा है। और उनके बढ़ते स्टारडम और जबरदस्त डांस के चलते उन्हें अपनी पहली फिल्म मिल गयी है। और हाल ही में उन्होंने अपने फैंस का दिल जीत लिया जब वो खुद गणपति बप्पा के मंदिर पहुँचकर उनकी आरती की और आशीर्वाद लिया।

Third party image reference
मंदिर पहुँचकर की भगवान गणेश की आरती
27 साल की खूबसूरत नोरा भले ही भारत में पली बढ़ी नही है। लेकिन जब से वो इस फिल्म इंडस्ट्री में आयी है तब से यहां की संस्कृति में रम सी गयी है। इन दिनों गणेश महोत्सव चल रहा है। और सभी सितारे बड़े ही धूम-धाम से गणेश जी के इस खास पर्व को मना रहे है। और इसी बीच नोरा भी भगवान गणेश के मंदिर में स्थित पंडाल में पहुँची।

Third party image reference
जब नोरा अपने इस लाल गोल्डन प्रिंट सलवार सूट में वहां आई तो पूरी भारतीय लग रही थी। उन्होंने पूरे आदर के साथ पंडाल के बाहर सबसे पहले अपनी सैंडिल निकाली और अपने मित्र के साथ अंदर आयी। और भगवान गणेश को तिलक कर उन्हें फूल अर्पित किए और खुद उनकी आरती की। और अपने इस ड्रेस में बहुत ही प्यारी लग रही थी। वही उन्हें अपने कैमरे में कैद करने के लिए मिडिया के कैमरामैनों की भीड़ सी लग गयी।

Third party image reference
नोरा को मिली अपनी पहली फिल्म
नोरा को हमने अब तक स्टेज पर जबरदस्त हॉट बेली डांस करते हुए देखा है। लेकिन उनकी बढ़ती डिमांड के चलते उन्हें अपनी पहली फिल्म मिल गयी है जिसमें वो अपने अहम किरदार में अभिनय करते हुए नजर आएंगी और वो भी अभिनेता वरुण के साथ, उनके अलावा श्रद्धा कपूर भी इसमें मुख्य भूमिका में नजर आएंगी, इस फिल्म का नाम 'स्ट्रीट डांसर 3डी' रखा गया है। और इस फिल्म के लिए नोरा को फिल्म निर्माता भूषण कुमार से 2 करोड़ की फीस भी मिली। यह फिल्म अगले साल 24 जनवरी 2020 को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।
Loading...

No comments