22 साल पुराना रिश्ता तोड़ की थी दूसरी शादी, आज दूसरी बीवी के साथ नजर आया ये एक्टर


Third party image reference
FILMI LIFE : रानू मंडल के साथ अपनी फिल्म का गाना तेरी मेरी कहानी कोलेकर पिछले कई समय से एक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया काफी चर्चा में बने हुए हैं। दरशल उन्होंने अपनी एक फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के लिए यह गाना रिकॉर्ड किया था। जो गाना आज देश भर में काफी पॉपुलर हो रहा हैं। जिनका यह लोकप्रिय हुआ गीत आज लॉन्च कर दिया गया हैं। जिस ख़ुशी के मौके पर हिमेश ने एक बड़ी इवेंट का आयोजन भी किया था।

Third party image reference
जहां हिमेश रेशमिया अपनी दूसरी पत्नी सोनिया कपूर के साथ दिखे थे। जिस समय हिमेश ने पीली टीशर्ट के साथ जींस भी पहना हुआ था। साथ वह जैकेट में काफी हैंडसम लग रहे थे। जब की पत्नी सोनिया कपूर इवेंट में ब्लैक शर्ट और जींस में बड़ी ही स्टाइलिस लग रही थी। साथ ही मिनिमल मेकअप और हॉट लिपस्टिक में बड़ी ग्लैमरस दिख रही थी।

Third party image reference
दोनों की यह तस्वीरें सोशल मिडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि दोनों यह तस्वीरें सोशल मिडिया में तेजी से वायरल भी हो रही हैं। जिस इवेंट में हिमेश रेशमिया की सह गायक कलाकार रानू मंडल भी नजर आई थी।

Third party image reference
22 साल पुराना रिश्ता तोड़ की थी दूसरी शादी
शायद आपको पता नहीं होगा पर हिमेश रेशमिया ने इससे पहले साल 1995 में कोमल नाम की अपनी कॉलेज दोस्त से विवाह किया था। दोनों का एक बेटा भी हैं। जिसका नाम स्वयं हैं। जो आज काफी बड़ा हो गया हैं। लेकिन शादी के करीब 22 साल बाद हिमेश ने पत्नी कोमल से तलाक लेकर साल 2017 में एक्ट्रेस सोनिया कपूर से दूसरा विवाह रचाया था।
Loading...

No comments