Loading...

20 साल पहले इस हीरोइन ने कर ली डॉक्टर से शादी, अब स्टेज पर सलमान को देख लगा लिया गले

बॉलीवुड की 90 के दशक की ऐसी खूबसूरत हीरोइन जिसने अपनी अदाओ से आज भी करोड़ो लोगों को दीवाना बना रखा है। जी हां हम बात कर रहे माधुरी दीक्षित की जिनके हुस्न पर कई अभिनेता दीवाने थे। लेकिन 20 साल पहले माधुरी का भी एक डॉक्टर पर दिल आ गया और उनसे शादी कर ली, जिससे उनके फैंस का दिल टूट गया। हाल ही में माधुरी काफी समय बाद सलमान के साथ नजर आई और उन्हें स्टेज पर पर देख गले लगा लिया।

Third party image reference
सलमान को स्टेज पर देख लगाया गले
माधुरी और सलमान खान की जोड़ी फिल्मी पर्दे की सुपरहिट जोड़ियों में से एक मानी जाती है। उन्होंने साल 1994 में अपनी पहली फिल्म 'हम आपके है कौन' की थी। जिसके बाद से ही वो काफी सुर्खियों में रहे। और अब हाल ही में वो काफी लंबे समय बाद एक साथ नजर आये। मुंबई में आयोजित हुए फिल्मफेयर के एक छोटे आवर्ड समारोह में सलमान और माधुरी मुख्य अतिथि के तौर पर पहुँचे।

Third party image reference
वहां माधुरी पिछले 20 साल से फिल्मफेयर को आयोजित करने वाले मुख्य लोगों को आवर्ड से सम्मानित कर रही थी। और वही सलमान भी स्टेज पर पहुँच गये। जिसके बाद माधुरी ने उन्हें देख गले लगा लिया। और एक-दूसरे को देख दोनों काफी खुश नजर आये। और उन्होंने फिर साथ में मिलकर आवर्ड दिए। आपको बता दे की माधुरी, सलमान की पसंदीदा हीरोइन है।

Third party image reference
20 साल पहले डॉक्टर से कर ली शादी
माधुरी जब से इस फिल्म इंडस्ट्री में आई थी तब से ही कई बड़े अभिनेता उनके हुस्न के दीवाने थे और आज भी है। यहां तक की सलमान भी उनसे शादी करना चाहते थे। लेकिन माधुरी का दिल किसी अभिनेता पर नही बल्कि डॉक्टर और सर्जन श्रीराम माधव नेने पर आया और उन्होंने आज से 20 साल पहले 1999 में शादी कर ली। और फिर उन्होंने 2 बेटों को जन्म दिया। और आज भी वो अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश है।
Loading...

No comments