कैंसर के चलते इस हीरो का हो गया था 15 किलो वजन कम,अब स्वस्थ होकर अमेरिका से लौटा वापस भारत

 बॉलीवुड के सदाबहार हीरो ऋषि कपूर को इस फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल से ज्यादा हो गये है। और अब वो 67 साल के हो गए है और आज भी बड़े जोश के साथ फिल्में कर रहे है। उनके करोड़ो फैंस है जो उनसे बहुत प्यार करते है। और जब उन्हें कैंसर जैसी घातक बीमारी हो गयी, और इसके चलते उनका तेजी से 15 किलो वजन कम हो गया। तमाम फैंस उनके अच्छे स्वास्थ के लिए प्रार्थना करने लगें, और करीब 1 साल बाद वो स्वस्थ होकर वापस अमेरिका से भारत लौट आये।

Third party image reference
पत्नी के साथ वापस भारत लौटे ऋषि
67 साल के ऋषि को जब कैंसर हुआ था तब वो एकदम से लाइमलाइट से दूर हो गए थे। और अपना इलाज करवाने के लिए अमेरिका चले गए थे। और अब वो जब पूरी तरीके से स्वस्थ हो गए है, और हाल ही में वो वापस अपने देश भारत लौट आए। जहां वो अपनी पत्नी नीतू कपूर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए।

Third party image reference
जब दोनों एयरपोर्ट से बाहर निकले तो उन्हें अपने कैमरे में कैद करने के लिए मिडिया के कैमरामैनों की भीड़ सी लग गयी थी। ऋषि और नीतू के चेहरे पर खुशी साफ़ नजर आ रही थी और ऋषि ने अपना हाथ दिखाकर यह बता दिया की अब वो पुरे स्वस्थ हो गए है। इस दौरान उनका लुक भी काफी बदला हुआ दिखा, उन्होंने अपनी दाढ़ी भी बढ़ाई हुई थी।

Third party image reference
कैंसर के चलते हो गया था 15 किलो वजन कम
पिछले साल से ही ऋषि का स्वास्थ लगातार बिगड़ने लगा था और जब उन्होंने डॉक्टर के पास अपनी जांच करवाई तो उन्हें डाइग्नोसिस कैंसर की बीमारी सामने आयी। और वो तुरंत ही इसका इलाज करवाने के लिए नीतू के साथ अमेरिका के न्यूयॉर्क चले गए थे। जिसके बाद से ही उनका वजन लगातार कम होने लगा और करीब 15 किलो तक उनका वजन कम हो गया, जिसके चलते वो काफी पतले दिखने लगे थे। और जब नीतू ने अपने बेटे रणबीर को बताया तो उनकी आँख से आँसू निकल गए। और वो भी अपने पिता को देखने आलिया के साथ वहां पहुँच गये। पिछले 1साल से ऋषि ने काफी दर्द झेला और कैंसर जैसी बीमारी से जंग लड़ी। और आखिर में ठीक हो गए और जब वो वापस अपने घर आये तो उन्होंने अपना एक ट्वीट किया जिसमें लिखा 'आई एम बैक' और कई बड़े सितारों ने उन्हें बधाई दी।
Loading...

No comments