14 साल में 48 फिल्में करके ये अभिनेत्री बनी करोड़ों की मालकिन, अब तक है कुंवारी!

दोस्तों, फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार मौजूद हैं। जो बहुत कम समय में अमीर बन चुके हैं और अक्सर अपनी लग्जरी लाइफ स्टाइल की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपने फिल्मी करियर में अब तक लगभग 48 फिल्मों में काम किया है।

Third party image reference
हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं उस अभिनेत्री का नाम तमन्ना भाटिया है। तमन्ना भाटिया साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बहुत ही लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। यह अपनी बेहतरीन अदाकारी की वजह से दर्शकों के दिलों में राज करती हैं।

Third party image reference
आपको बता दे, तमन्ना भाटिया ने साल 2005 में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म "चांद सा रोशन चेहरा" से डेब्यू किया था। लेकिन तमन्ना को बालीवुड में कुछ खास सफलता नहीं मिली। इसके बाद इन्होंने तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म "श्री" से कदम रखा और रातो रात साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कामयाब अभिनेत्री बन गई। 29 वर्षीय तमन्ना भाटिया अभी भी कुंवारी हैं।

Third party image reference
तमन्ना भाटिया अपने फिल्मी करियर के दौरान कन्नड़, तेलुगू, तमिल हिंदी और मराठी फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने साल 2005 से अब तक अपने कैरियर के लगभग 14 सालों में इन्होंने 48 फिल्मों में काम किया है।

Third party image reference
फिल्मों में काम करके तमन्ना भाटिया करोड़ों की संपत्ति की मालिक बन चुकी हैं। एक वेबसाइट "topplanetinfo.com" के मुताबिक तमन्ना भाटिया के पास लगभग 15 मिलियन डालर की संपत्ति है। जो भारतीय मुद्रा के हिसाब से 102 करोड रुपए होते हैं इसके अलावा तमन्ना भाटिया को एक फिल्म के लिए लगभग 3 करोड़ की फीस मिलती है।

Third party image reference
Loading...

No comments