बॉलीवुड की इस अभिनेत्री को लेकर सामने आई बुरी खबर, सुनकर दुखी हो रहे है फैंस

Loading...

 
बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ महीनों से अच्छा नहीं चल रहा है जैसा की आप लोगों को पता है अजय देवगन के पिता जी का निधन हो चुका है वहीं कुछ ही दिनों पहले ऋतिक रोशन के नाना जी का निधन हुआ है वहीं दूसरी तरफ 80 के दशक की इस अभिनेत्री को लेकर सामने आई है बुरी खबर। 80 के दशक के हम जिस खूबसूरत अभिनेत्री की बात कर रहे हैं उनका नाम है विद्या सिन्हा।

 
विद्या सिन्हा इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि उनकी हालत काफी नाजुक है और उन्हें वेंटिलेटर पर बैठाया गया है। इस अभिनेत्री का इलाज मुंबई के सिटी केयर हॉस्पिटल में किया जा रहा है। रिपोर्ट के अनुसार उनकी हालत में अभी तक सुधार नहीं आया है और उनकी तबीयत दिन पर दिन खराब होती जा रही है।

 
उनकी बीमारी का अभी तक पता नहीं चला है लेकिन जहां तक सूत्रों से पता चल रहा है उन्हें फेफड़ों और दिल की बीमारी है। फेफड़ों की समस्या उन्हें काफी दिनों पहले से है लेकिन यह बीमारी अब उनकी और ज्यादा बढ़ चुकी है। वहीं दूसरी तरफ उनकी दिल की बीमारी इन दिनों बढ़ती चली जा रही है और इस बात का खुलासा सिटी केयर हॉस्पिटल में हुआ है।

 
स्पॉटबॉय ने अपनी रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा कि, विद्या को एंजियोग्राफी कराने की सलाह दी गई थी लेकिन इस पर उनके रिश्तेदार सहमत नहीं हैं। खबरों के अनुसार इनकी तबीयत आने वाले दिनों में थोड़ी ठीक हो सकती है लेकिन दिल की बीमारी में अभी तक कोई सुधार सामने नहीं आया है।

 
आपको बता दे विद्या ने अपनी पूरी जिंदगी में बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। जिसमे छोटी सी बात, रजनीगंधा, तुम्हारे लिए, पति पत्नी और वो, मुक्ति, इनकार, स्वयंवर, मगरूर और सफेद झूठ जैसी फिल्में भी शामिल है।
Loading...

No comments