सन्यासी बन गई आमिर खान की ये हीरोइन, जानकर यकीन नहीं करोगे

Loading...

 
साल 2001 में रिलीज हुई आमिर खान स्टारर फिल्म लगान काफी सुपरहिट साबित हुई थी. जिस फिल्म से अभिनेत्री ग्रेसी सिंह ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. पहली फिल्म से लोगों ने उन्हें खूब पसंद भी किया था. जिसके बाद उन्होंने अजय देवगन की गंगाजल संजय दत्त की फिल्म मुन्नाभाई एम् बी बी एस और अरमान जैसी फिल्मो में काम करने के बाद भी वह फ़िल्मी दुनिया असफल रही.

 
फिल्मो के आलावा उन्होंने अमानत और धार्मिक धारावहिक मां संतोषी में उन्हों मां संतोषी का किरदार प्ले किया था. जिस किरदार के बाद लोगों में ग्रेसी काफी हद तक फेमस हो गई की, लोग उन्हें असल में देवी समजने लगे थे. लेकिन उनके फ़िल्मी करियर की तरह उनका टीवी करियर भी ज्यादा समय तक नहीं चला. और आखिर में उन्होंने एक्टिंग का काम छोड़ दिया.

 
कुछ लोगों को लगता था की, फ़िल्मी दुनिया से दूर ग्रेसी ने शादी कर अपना घर बसा लिया हैं. पर हाल ही में सामने आई उनकी कुछ तस्वीरों ने सब को हैरान कर रखा हैं.
ग्रेसी अब दुनिया की मोह माया छोड़कर एक सन्यासी बन चुकी हैं. जो आज कल कई जगहों पर आध्यात्मिक प्रवचन भी देती हैं. जो ब्रह्मकुमारी आत्ध्यात्मिक संगठन की सदस्य भी हैं. जो एक सन्यासी होने के नाते अब शादी भी नहीं करेगी .
Loading...

No comments