पुरानी पत्नी से ज्यादा हसीन हैं इस अभिनेता की दूसरी बीवी, देखें तस्वीरें

Loading...

 
एकता कपूर के लोकप्रिय धारावाहिक कसौटी जिंदगी में मिस्टर बजाज का किरदार निभाकर फेमस हुए एक्टर रोनित रॉय आज ज्यादातर फिल्मो में या टीवी सीरियल में ज्यादा नजर नहीं आते हैं. जिन्होंने बॉलीवुड फिल्मो में भी अलग अलग तरह के किरदार निभाए हैं. फिर भी उनका फ़िल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा. ऐसे में हाल ही में रोनित को पत्नी के साथ एक रेस्टोरेंट के बहार देखा गया था.
दरशल रोनित की अपनी दूसरी पत्नी नीलम सिंह के साथ बांद्रा के फेमस बोस्टीन रेस्टोरेंट के बहार डिनर के बाद स्पॉट किया गया था. जिस समय रोनित ने ब्लू शर्त के साथ ग्रे रंगा का फॉर्मल पेंट पहना हुआ था. जब की पत्नी नीलम ने सफ़ेद शर्त के साथ काले रंग के स्कर्ट में शानदार लग रही थी.

 
डिनर ख़तम करने के बाद दोनों बहार आते समय पैपराजी को हंसते हुए पोज भी दिया था. साथ ही बॉलीवुड के इस क्यूट कपल की डिनर डेट की तस्वीरें सोशल मिडिया पर लोग बेहद पसंद कर रहे हैं.
बता दे की, रोनित रॉय ने 51 साल की उम्र में दो दो शादियां की हैं. जिनका पहली पत्नी से तलाक हो चला था. जिसके बाद साल 2003 में उन्होंने मॉडल नीलम सिंह से दोबारा विवाह किया था. जो आज दो बच्चो के पेरेंट्स बी बन चुके हैं.

 
भले ही आज वह दो बच्चो के मातापिता बन गए हो पर शादी के करीब 13 साल भी दोनों में खूब प्यार हैं. दोनों के बीच में आज भी प्यार काम नहीं हुआ हैं.
काम की बात करे तो रोनित ज्यादारा इंडस्ट्रीज में एक्टिव नहीं रहते हैं. जो लास्ट बार फिल्म काबिल में नजर आये थे. पर आज वह खुद का बिजनेस कर रहे हैं. जिनकी आज एक खुद की सिक्योरिटी एजेंसी हैं.
Loading...

No comments