डेब्यू फिल्म से रातों रात हिट हो गई थीं ये एक्ट्रेस, अब जी रही हैं ऐसी जिंदगी

Loading...

 
नमस्कार दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्रीज की एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले है। जो अपनी डेब्यू फिल्म से ही काफी पॉपुलर हो गई थी। जी हाँ दोस्तों हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं उसका नाम अनीता राज हैं। अनीता राज 80 के दशक की टॉप खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक थी। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अनीता राज का जन्म 13 अगस्त 1962 को मुंबई में हुआ था। उनके पिता जगदीश राज भी एक अभिनेता थे। अनीता ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 1982 में फिल्म प्रेम गीत से की थी जिसके बाद वो रातों रात स्टार बन गईं थी।

 
रातों रात स्टार बनी अनीता ने साल 1992 में सुनील हिंगोरानी से शादी से शादी की थी। उसके बाद उन्होंने बेटे को जन्म दिया और बॉलीवुड इंडस्ट्रीज से दूरियां बना ली। आपको बतादें की अनीता साल 2012 एक बार फिर से लाइमलाइट में आईं थी, लेकिन इस बार वजह फिल्म नहीं बल्कि उनके पति का महिला से छेड़खानी का केस बना था। 

 
अनीता के पति सुनील हिंगोरानी पर एक महिला से छेड़छाड़ और धमकी देने का आरोप लगा था। इसके साथ ही उनके सोसाइटी के पड़ोसियों ने उन पर आरोप लगाया था कि उन्होंने सोसाइटी के फंड से 1 करोड़ रुपये की हेराफेरी की। इस मामले में सुनील को गिरफ्तार भी किया गया था। आपको बतादें की उनके फैंस उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते रहे लेकिन वे परदे पर वापिस नजर नहीं आई। अनीता फिल्मो के अलावा कई टीवी शोज में भी काम कर चुकी हैं। जिसमें एक था राजा एक थी रानी और आशिकी जैसे शो शामिल हैं।
Loading...

No comments