मोटापे ने घेरा इस अभिनेत्री को, बढ़े हुए फैट की वजह से चेहरे का दिखा ऐसा हाल

Loading...
। दोस्तों, बॉलीवुड और राजनीति दोनों ही एकदम अलग अलग क्षेत्र है। बालीवुड से कई सितारे राजनीति में चुनाव जीतकर पद हासिल करने के लिए अपनी किस्मत आजमाने आते हैं, लेकिन एक अभिनेत्री ऐसी भी है जो पॉलिटिक्स में किसी पद की दावेदार नहीं रही है लेकिन फिर भी देश की राजनीति में काफी मशहूर हुई है। फिल्मों की तरह राजनीति में भी इनका लीड रोल नहीं है लेकिन फिर भी दोनों जगह इनकी एक अलग छाप देशवासियों ने महसूस की है, क्योंकि ये किसी एक पार्टी विशेष से ना जुड़ी होकर एक विचारधारा से जुड़ी है इन्होंने कांग्रेस, आप, और सीपीआई सहित कई पार्टियों के लिए चुनाव प्रचार किया और सोशल मीडिया पर तीखे प्रहारों का सामना और विरोध अपने कम्फर्ट ज़ोन से बाहर आकर किया है। जी हां, आपने सही समझा हम बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर की बात कर रहे हैं।

 
हाल ही में स्वरा भास्कर मुंबई में आयोजित अनुभव सिन्हा की फिल्म आर्टिकल १५ की स्क्रीनिंग पर नजर आईं। इस दौरान स्वरा ने रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस को व्हाइट लेस की जैकेट के साथ पहना हुआ है। स्वरा का ये ड्रेस बहुत ही खूबसूरत है। लेकिन स्वरा के बढ़े हुए वजन के कारण इस ड्रेस में स्वरा की खूबसूरती फीकी पड़ती दिखाई दे रही है। सांवली सलोनी और साधारण रंग रूप वाली स्वरा का वजन पिछले कुछ दिनों में तेजी से बढ़ा है।

 
इस लुक में स्वरा को देखकर साफ पता चल रहा है कि उनका ध्यान फिटनेस की ओर से हट गया है। वजन बढ़ने से सिर्फ शरीर ही नहीं स्वरा का चेहरा भी भारी हो गया है, इस भारीपन की वजह से चेहरा बहुत अजीब लग रहा है। ओवरवेट और मोटापे के दौर से गुजर रही स्वरा पर इस तरह का ड्रेस सूट नहीं कर रहा है।

 
खुले बाल, मिनिमल मेकअप, राउंड इयररिंग्स और फ्लैट शूज पहने स्वरा की मुस्कान काफी आकर्षक लग रही है। स्वरा काफी खुले विचारों वाली लड़की है। फिल्में हो या राजनीति या फिर उनका असली जीवन उनके स्वतंत्र विचारों की झलक दिखला है। स्वरा को लिव इन रिलेशनशिप से परहेज़ नहीं है वो अपने फ्रेंड हिमांशु के साथ लिव इन में रह रही हैं।
Loading...

No comments