खूबसूरत होने के बावजूद इस सुपरस्टार ने अपनी बेटी को नहीं बनाया हीरोइन

Loading...

 
 60 के दशक में अपनी एक्टिंग और डायलॉग से लोगों को मनोरंजन देने वाले अभिनेता आज 82 साल की उम्र में भी लाइमटाइम की दुनिया में रहता हैं. हम बात कर रहे हैं 60 और 70 के दौर के सुपरस्टार रहे एक्टर बिस्वजीत चटर्जी की जिन्होंने अपने ज़माने में की बीस साल बाद, दो कलियां, किस्मत, ये रात फिर ना आएगी और नैट इन लन्दन जैसी फिल्मो में अपनी एक्टिंग को लोहा मनवाया था.

 
जिन्हे हाल ही में मुंबई के एक आयोजित कार्यक्रम में अपनी छोटी बेटी संभवी के साथ देखा गया था. जिस समय बाप बेटी ने मिडिया के सामने पोज भी दिए थे. जिस दौरान बिस्वजीत चटर्जी को उस कार्यक्रम में गिफ्ट के रूप में भगवत गीता का पुस्तक मिला था.

 
बात करे संभवी की तो उन्होंने इस फंक्शन में सफ़ेद रंग का वन पीस शानदार ड्रेस पहना हुआ था. जिसमे वह किसी अप्सरा से काम नहीं लग रही थी. वहीँ उनके पिता ने काले रंग का शूट पहना हुआ था.
बिस्वजीत चटर्जी ने साल एक्ट्रेस इरा चटर्जी से विवाह किया था.शादी के बिस्वजीत चटर्जी एक बेटे और दो बेटियों के पिता बने थे. जिन में बेटे का नाम प्रोसेनजीत और बेटियों पल्लवी और संभवी हैं.

 
बेटा प्रोसेनजीत ने गिनी चुनी बॉलीवुड फिल्मो के साथ साथ कुछ तेलुगु फिल्मो में काम किया हैं. जो इन दिनों साउथ सिनेमा जगत में प्रोड्यूसर के तौर पर काम कर रहा हैं.
बात करे बेटियों की तो बड़ी बेटी पल्लवी तमिल फिल्मो में सपोर्टिंग रोल करती हैं. जब की छोटी बेटी संभवी लाइम टाइम समेत सोशल मिडिया से भी दूर रहती हैं.
Loading...

No comments