पैसों के लिए मोहताज हुई 80 के दशक की ये खूबसूरत एक्ट्रेस, पति के निधन के बाद हुआ बुरा हाल

 दोस्तों मायानगरी एक ऐसी जगह है जहां पर सभी उगते हुए सूरज को सलाम ठोकते हैं, और डूबते हुए सूरज की तरफ कोई आंख उठाकर भी नही देखता है। इस पोस्ट में आज हम आपको 80 के दशक की ऐसी अभिनेत्री के बताने जा रहा हूँ, जिनका नाम विजेयता पंडित है।

 
बता दें कि विजेयता पंडित ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत 1980 में आई फिल्म लव स्टोरी से की थी। इस फिल्म ने विजेतया ने पिंकी की भूमिका निभाई थी। फिल्म में विजेयता के अपोजिट कुमार गौवर थे। विजेयता की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

 
इस फिल्म में बाद से खबरें आने लगीं थी विजेयता और कुमार गौरव एक दूसरे को डेट करने लगे हैं। बात यहां तक बढ़ गई की थी विजेयता कुमार गौरव के साथ ज्यादा समय बिता सके जिसके कारण विजेयता ने अच्छी फिल्मों को ठुकराना शुरु कर दिया था।

 
इस बाद विजेयता ने साल 1985 में एक फिल्म मोहब्बत की थी। विजेयता की यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। जिसके बाद विजयेता ने 1986 में फिल्म डायरेक्टर समीर मलकान से शादी करके फिल्मों से दूरियां बना ली थी। बता दें कि विजयेता की शादी ज्यादा दिनों तक न चल सकी और दोनों का तलाक हो गया था।

 
विजयेता ने इसके बाद 1990 में बॉलीवुड के सिंगर आदेश श्रीवास्तव से शादी की थी। आदेश ने विजेयता का एक पॉप एलबम निकाला । इस एलबम का नाम था 'प्यार का इजहार' । पॉप सिंगिंग में ये विजेयता का डेब्यू था । इस एलबम को माधुरी दीक्षित ने लॉन्च किया था ।

 
विजेयता के पति आदेश का निधन साल 2005 में हो गया था । आदेश फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर और कंपोजर थे । आदेश के निधन के बाद अब विजेयता की जिंदगी कई परेशानियां हैं । कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि विजेयता आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विजेयता के दो बेटे अवितेश और अनिवेश हैं ।

 
विजयेता ने एक इंटरव्यू में बताया था, कि वे इस समय बहुत मुश्किल भरे वक्त से गुजर रही हैं, मैंने अपनी कार तक बेच दी है, पैसों की परेशानी के कारण मैंने आदेश जी का म्यूजिक रूम भी किराय पर उठा दिया है। बता दें कि विजेयता म्यूजिक कंपोजर जतिन-ललित की बहन हैं। विजेयता की एक बहन सुलक्षणा पंडित भी हैं । इसके बावजूद आज वो इतने बुरे दौर से गुजर रही हैं। ।
Loading...

No comments