मुंबई की इस अभिनेत्री ने कर दी 17 साल की बेटी की हत्या, फिर किया सुसाइड

Loading...

 
हमारे देश में आर्थिक परेशानी झुज रहे लोग या बैंक का लोन ना चुकाने पाने से या फसल ख़राब होने के कारन किसान भी एक समय आत्महत्या कर लेता हैं. ऐसे में हाल ही मुंबई से एक बड़ी खबर आई हैं की, आर्थिक तंगी से बेहाल एक्ट्रेस ने अपनी बेटी की हत्या करने के बाद खुद को मौत के हवाले कर दिया हैं.

 
दरशल हम बात कर रहे हैं मराठी फिल्मों की एक्ट्रेस प्रदन्या पारकर जो कई फिल्मो में अपनी अदाकारी दर्शकों को दिखा चुकी हैं. जिस खबर से मराठी फिल्म इंडस्ट्रीज में मातम छ गया हैं. 40 साल की इस एक्ट्रेस ने ऐसा कदम भरने से पहले एक लेटर भी छोड़ा था.
जिन्हे पिछले कई समय से काम नहीं मिल रहा था. जिस कारन 40 साल की एक्ट्रेस प्रदन्या पारकर कई समय से आर्थिक तंगी से बेहाल थी. साथ ही वह बैंक का लोन भी भरपाई नहीं कर पा रही थी. जिससे परेशान प्रदन्या ने बुधवार के दिन अपने ही घर में अपनी 17 साल की बेटी श्रुति को उनके ही बैडरूम में गाला घोंटकर उन्स्की हत्या कर दी थी.

 
जिसके बाद खूब प्रदन्या पारकर जहर पीकर खुद को मौत की नींद सुला दिया था. इस बात खबर तब लगी जब उनके पति घर पाए. उनके आने के बड़े हर दिन की तरह उन्होंने अपने घर का दरवाजा खटखटाया था. पर कई समय दरवाजा ना खुलने से उन्होंने पड़ोसियों को बुलाकर अपने घर का दरवाजा ही तोड़ दिया था.
जब घर का नजारा पति ने देख तो वह एक समय अचंबित रहे गए थे. उन्होंने देखा की पत्नी और बेटी घर में मरी पड़ी थी. पत्नी के शव के पास एक चिठी भी पाई गई थी. जिसमे उन्होंने अपनी सारी बात बताई थी. पुलिस ने बताया था की, उन्हें लंबे समय से फिल्मो में एक्टिंग का काम नहीं मिल रहा था.
Loading...

No comments